मुंबई

साल 2014 में अपने गानों और कहानी से सुपरहिट हुई फिल्म ‘एक विलेन’ की चहेती जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर एक बार फिर अपनी केमेस्ट्री से ऑडियंस को दीवाना बनाने आ रहे है। इस जोड़ी को बिग स्क्रीन पर काफी पसंद क‍िया गया था।

र‍िपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ और श्रद्धा को एक साथ नई फिल्म में साइन किया गया है। फिल्म का नाम – शॉटगन शादी है। इस फिल्म को शैलेश आर सिंह प्रोड्यूस करेंगे जबकि इसे प्रशांत सिंह डायरेक्ट करेंगे।

पढ़े – Video : जब राजकुमार ने श्रद्धा के लिए गया ‘दिल से रे’…

बिहार के बैकग्राउंड पर बन रही फिल्म शॉटगन शादी के बारे में दिलचस्प बात ये सामने आई है कि फिल्म में सिद्धार्थ पहली बार भोजपुरी बोलते हुए नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ का क‍िरदार ब‍िहार के लड़के का होगा। फ‍िल्‍म की शूटिंग ब‍िहार में ही होगी। जैसा की इस फिल्म का नाम शॉटगन है, और ये बात तो सभी जानते है की बिहारी बाबू एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा को भी शॉटगन के नाम से जाना जाता है।

आपको बता दें हाल में एक शो के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भोजपुरी भाषा के लिए अपशब्द इस्तेमाल किया था जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। मामला बढ़ता देख सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर माफ़ी भी मांगी थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here