मुंबई

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिज़ी है। इसके साथ ही वह अपने अगले प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ को लेकर चर्चा में हैं।

23 मार्च को आमिर खान ने ऐलान किया था कि वो 27 मार्च यानी की मंगलवार को शाम 4:30 बे फेसबुक लाइव के ज़रिये किसी खास चीज़ को सबसे बांटना चाहते हैं। इस ऐलान के बाद लोगों ने तरह तरह के अंदाज़े लगाने शुरू कर दिए, बी टाउन में चर्चा तेज़ हो गई की आमिर खान अपने इसी प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट तो नहीं करने जा रहे। कहीं वह ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं करेंगे महाभारत की।

आखिरकार वादे के मुताबिक आमिर 4:30 के बाद फेसबुक पर लाइव होकर लोगों से मुखातिब हुए। लेकिन आमिर इस बार किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि उनके पानी फाउंडेशन के लिए लाइव हुए थे। महाराष्ट्र में सूखे और पानी की कमी झेल रहे गावों की मदद के लिए शुरू की गई पानी फाउंडेशन की मुहीम के तहत आमिर खान ने महात्मा ज्योतिबा फुले के जन्मस्थान केटगुन गांव से लाइव होकर युवाओं समेत सभी लोगों को पानी फाउंडेशन के साथ जुड़ने की अपील की।

साथ ही आमिर ने महाराष्ट्र के उन गाँवों में महाराष्ट्र दिवस के मौके पर श्रमदान करने का आह्वान किया है, जहां पानी का भारी संकट है। इसके लिए उन्होंने पानी फाउंडेशन की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करवाने की सुविधा का ज़िक्र करते हुए लोगों को जलमित्र के तौर पर आगे आने की गुज़ारिश भी की।

देखें पूरा वीडियो-

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here