मुंबई

टीवी सीरियल ‘दिल मिल गए’ से फेमस हुए एक्‍टर करण परांजपे अब इस दुनिया में नहीं रहे। 26 साल के करण परांजपे का निधन रविवार सुबह मुंबई में हुआ। करण की मौत की असली वजह अभी सामने नहीं आई है।

करण का शव उनके अपार्टमेंट में मिला। एक्टर को सबसे पहले उनकी मां ने मृत हालत में देखा। फ़िलहाल करण की मौत पर सस्पेंस बना हुआ है। खबरों की मानें तो करण को नींद में हार्ट अटैक आया जिसकी वजह से करण की मौत हुई। करण के इस तरह अचानक निधन से परिवार वाले और दोस्त सदमे में हैं।

म्यूजिक चैनल B4U के प्रोड्यूसर रहे करण परांजपे ऐक्टर के साथ होस्ट भी थे। वे कई सेलेब्स का इंटरव्यू कर चुके हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रेटिज के साथ अपनी तस्वीरें अपलोड करते रहते थे। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या राय से लेकर सलमान खान समेत कई स्टार्स के साथ उनकी तस्वीरें मौजूद हैं।

Total fanboy moment 😁😁😁 with LIZA RAY

A post shared by Karan Paranjape (@karanparanjape) on

So pretty beautiful and elegant AISHWARYA RAI BACCHAN

A post shared by Karan Paranjape (@karanparanjape) on

If u think it was hot outside today, well….

A post shared by Karan Paranjape (@karanparanjape) on

आपको बता दें कि करण परांजपे ‘दिल मिल गए’ शो के अलावा टीवी के पॉपुलर शो ‘संजीवनी’ में भी नजर आ चुके थे। ‘दिल मिल गए’ के कैरेक्‍टर जिग्‍नेश उर्फ़ जिग्गी को फैंस ने काफी पसंद किया था एक्टिंग और टीवी होस्ट के अलावा करण कई टीवी शो में बतौर क्रिएटिव हेड भी काम कर चुके थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here